मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शनिवार 12 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। कपिल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के दिन भी काम पर पहुंचे। इससे उनकी पत्नी गिन्नी नाराज हो गईं। अपनी नाराज बीवी को मनाने के लिए कपिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो एनिवर्सरी के दिन भी काम पर जाने के लिए पत्नी से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कपिल ने पत्नी से मांगी माफी

कपिल ने 12 दिसंबर 2018 में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। कपिल ने अपनी ही एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, सॉरी बेबी गिन्नी। मैं अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के दिन भी काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है तो कमाना भी तो पड़ेगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव। शाम को मिलते हैं।

बता दें कि, कपिल शर्मा और उनकी वाइफ गिन्नी ने दो दिन पहले ही 10 दिसंबर को बेटी अनायरा का फर्स्ट बर्थ-डे सेलिब्रेट किया था। कपिल ने बेटी अनायरा के बर्थ-डे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- पहले जन्मदिन पर हमारी लाडो को अपना प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए धन्यवाद।

गिन्नी दूसरी बार बनने वाली है मां

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि कपल जनवरी 2021 तक अपने दूसरे बच्चे का वेलकम कर सकते हैं। गिन्नी इस समय प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण में हैं। उनकी देखभाल के लिए कपिल की मम्मी पंजाब से मुंबई आ चुकी हैं।

10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था

कपिल अपनी शादी की पहली सालगिरह से दो दिन पहले ही पिछले साल पहली बार पिता बने थे। 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था। कपिल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। बता दें कि कपिल को जब गिन्नी से प्यार हुआ था तब उनकी मां बेटे का रिश्ता लेकर गिन्नी के घर गई थीं, लेकिन गिन्नी की पिता ने मना कर दिया था। इसके बाद कपिल के हालात कुछ ऐसे बने कि उन्होंने भी गिन्नी से रिश्ता तोड़ दिया था। हालांकि कपिल ने नाम, काम और फेम कमाया तो उन्हें उनका प्यार मिल ही गया।

ऑडिशन के दौरान कपिल की गिन्नी से हुई थी मुलाकात

कुछ साल पहले कपिल और गिन्नी ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए पहली बार अपनी लव लाइफ के बारे में बताया। कपिल ने बताया था- ‘मैंने एचएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है। मैं स्कॉलरशिप होल्डर था और थिएटर में नेशनल विनर था।’

बात 2005 की है जब मैं आईपीजे कॉलेज में पढ़ रहा था तो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था। मैं स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज गया। गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं और यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई थी’।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...