एलपीजी सिलेंडरों के दाम अकसर बढ़ता घटता रहता हैं। सिलेंडरों के दाम कम होते ही ग्राहकों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। आज हम आपको Patym द्वारा दिए जा रहे एक ऐसे Cashback Offer के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपको LPG Cylinder ₹500 तक सस्ता पड़ सकता है। पेमेंट एप Paytm के इस ऑफर का फायदा भारत गैस, एचपी गैस और इंडेन के ग्राहक उठा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे मिल सकता है Paytm पर ₹500 तक कैशबैक।

कैसे मिल सकता है Paytm पर कैशबैक

दरअसल Paytm पर ₹500 तक कैशबैक पाने के लिए आपको अपना रसोई गैस का सिलेंडर  पेमेंट एप Paytm के जरिए बुक करना होगा। आपको बता दें कि Paytm ₹500 तक कैशबैक पाने का ये मौका पहली बार Paytm App के जरिए LPG Cylinder बुक करा रहे ग्राहकों को ही दे रहा है। Paytm App के जरिए अगर आप पहले भी LPG Cylinder बुक करा चुके हैं तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे।

Paytm App के जरिए ऐसे बुक करें LPG Cylinder

अपने मोबाइल में Paytm App खोलें। Recharge and Pay Bills पर जाएं। यहां Book a Cylinder ऑप्शन खोलें। Bharat Gas, HP Gas या Indane में से अपना गैस प्रोवाइडर सलेक्ट करें। इसके बाद दिए गए विभिन्न तरीकों में से गैस बुक करने के लिए कोई एक ऑप्शन चुनें, फिर आपको पेमेंट राशि दिखाई देगी। गैस बुक करने से पहले Paytm Gas Booking Promocode का FIRSTLPG प्रोमोकोड

अप्लाई कर बुक करें गैस

ऑफर पर Paytm की शर्तें ध्यान रहे कि Paytm का ये ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक लागू है। कैशबैक पाने के लिए ऑर्डर की कम से कम राशि ₹500 होनी चाहिए। अगर आपने KYC प्रक्रिया पूरी नहीं की है या आपने अपनी मंथली wallet लिमिट पार कर दी है तो आपको कैशबैक वाउचर के रूप में मिलेगा। इस ऑफर पर कोई भी निर्णय पेटीएम ले सकता है।

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...