पिछले कुछ दिनों सोशल मीडिया पर लगातार दिल्ली में ‘बाबा का ढाबा’ काफी चर्चा में बना हुआ था। ढाबा के मालिक बाबा कांता प्रसाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल इस बार बाबा कांता प्रसाद अपनी जान की सलामती को लेकर घर में बैठ गए हैं। उनका कहना है कि, उनकी जान को खतरा है। उन्हें घर से बाहर निकलने में डर लग रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि, उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। साथ ही साथ उनको यह भी कहा गया है कि, जल्द ही उनका ढाबा भी जला दिया जाएगा। जिस वजह से वह अपनी सलामती के लिए लगातार अपील कर रहे हैं।

बाबा को मिल रही जान से मारने की धमकियां

दिल्ली में बाबा का ढाबा चलाने वाले बाबा कांता प्रसाद की किस्मत रातों-रात बदल गई थी। उन्हें अचानक से काफी दौलत शोहरत मिली। जिसके कारण लोग उन से जलने लगे थे। पहले तो उनका किसी से कोई झगड़ा या दुश्मनी नहीं थी, लेकिन अभी कुछ दिनों से उन्हें लगातार फोन कॉल पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

बाबा को उनके ढाबे को जलाने की भी धमकियां मिली हैं। इस बात की शिकायत उन्होंने मालवीय नगर थाने में की है। अभी तक उनकी शिकायत की पुलिस ने कोई भी f.i.r. दर्ज नहीं की है, लेकिन जांच शुरू हो चुकी है।

बाबा के वकील प्रेम जोशी को यूट्यूबर गौरव पर शक

पूरे मामले को लेकर बाबा की मदद करने के लिए वकील प्रेम जोशी भी आगे आए, जिन्होंने मालवीय नगर थाने में शिकायत दी है। बाबा के वकील प्रेम जोशी का कहना है कि, उन्हें इस बात का पूरा शक हो चुका है कि, इसके पीछे यूट्यूबर गौरव वासन ही हो सकता है ।

मुझ पर लगे सभी आरोप झूठे- गौरव

यूट्यूबर गौरव वासन का कहना है कि , उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। बाबा को कोई गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। कोई मुझ पर जानबूझकर इस तरह के आरोप लगाकर बदला लेना चाहता है। अब पुलिस ही मामले की सच्चाई सामने लाएगी। फ़िलहाल तो बाबा ने जान से मारने की धमकी को लेकर 11 सितंबर को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस पर f.i.r. नहीं की गई है। पुलिस की लगातार जांच चल रही है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...