जब कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कर्नाटक के कोडागु से एक बाघ का ट्विटर वीडियो पोस्ट किया, तो इसने उद्योगपति आनंद महिंद्रा में खुशी और उदासीनता को जन्म दिया. इस वीडियो ने आनंद महिंद्रा की सुंदर दक्षिण भारतीय जिले में बिताए अपने बचपन के समय की याद ताजा कर दी. व्हाट्सएप पर श्री रमेश द्वारा मिले वीडियो में एक बाघ को दिखाया गया है जो पानी से भरे टब में मस्ती कर रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बाथटब में कूद-कूदकर नहाया बाघ

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ टब के चारों ओर घूमते हुए उसको सूंघता है. फिर वो टब में चढ़ता है और पानी में कूद जाता है. टब में जाकर वो ठंडे पानी का आनंद लेता है. फिर वो ऐसे बैठ जाता है, जिससे वो तुरंत भाग सके.

जयराम रमेश ने वीडियो को 7 दिसंबर को किया पोस्ट

जयराम रमेश ने वीडियो को 7 दिसंबर को पोस्ट किया था, साथ ही कैप्शन में लिखा था, ‘क्या असामान्य घटना है.’तीन दिन बाद, महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जयराम रमेश का वीडियो रि-ट्वीट किया और इस वीडियो को शानदार बताया.

आनंद महिंद्रा ने कहा बचपन की छुट्टियों दिलाई याद

उन्होंने कर्नाटक के नागरहोल खेल अभयारण्य से लगभग छह मील दूर अपने परिवार के कोडागु घर में बिताई अपनी बचपन की छुट्टियों को याद किया. उन्होंने बताया कि उनको कभी वहां बाघ नजर नहीं आया. उन्होंने बताया कि वहां बिताईं छुट्टियों में कभी उनको बाघ नजर नहीं आया. लेकिन इस वीडियो ने उनको खुश कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि टाइगर अगर जकूजी का इस्तेमाल करे, तो उसको टिकूजी कहा जाएगा.

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...