बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वैसे तो सारा अली खान सोशल मीडिया पर  एक्टिव रहती है, पर वही वो अपने फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहती है  .

 

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी फोटो और वीडियो को वह शेयर करती रही है .

सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में लीड रोल अदा करती हुई नजर आएंगी. सारा ने कुली नंबर वन से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन का अलग-अलग कैरेक्टर देखने को मिला है तो सारा अली खान मराठी लड़की के लुक में हैं. सारा अली खान जल्द ही ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आयेंगी . इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल अदा करती हुई नजर आएंगी.

फिलहाल  सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो वायरल किया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस जिम में वर्क्रआउट कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

लेकिन, सारा अली खान वीडियो में अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में हम देख सकते हैं कि अपने आप को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज कर रही हैं।

इस वीडियो में सारा अली खान कभी पुश अप्स तो कभी स्काउट्स कर रही हैं. इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, “जब भी आप संदेह में हों, तो वर्कआउट करना चाहिए. पुश अप्स और क्रंचेस की गिनती ना करें. स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के साथ आप भक्तिमय हो जाएंगे. क्योंकि यही लाईफ है.” सारा अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं.

 

अपकमिंग पिक्चर्स

सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में लीड रोल अदा करती हुई नजर आएंगी. सारा ने कुली नंबर वन से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन का अलग-अलग कैरेक्टर देखने को मिला है तो सारा अली खान मराठी लड़की के लुक में हैं. सारा अली खान जल्द ही ‘अतरंगी रे’ में भी नजर दिखेंगी. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल अदा करती हुई नजर आएंगी.

ये भी पढ़े :कुली नंबर 1 से लेकर ये फिल्में दिसंबर में रिलीज होने को तैयार हैं , देखें ये लिस्ट