देश के स्टार स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपनी गर्लफ्रेंड कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा के साथ सात फेरे ले लिए हैं। धनाश्री और चहल की शादी गुरुग्राम में 22 दिसंबर को संपन्न हुई। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा की है, जिस पर सभी उनको लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

चहल और धनाश्री के खास दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इससे पहले दोनों ने इसी साल अगस्त महीने में सगाई करके अपने फैंस को सरप्राइज दिया था, जिसके बाद अब यह शादी भी सभी के लिए सरप्राइज रही।

सोशल मीडिया पर साझा की शादी की तस्वीरें

यजुवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के बारे में जानकारी साझा करते हुए शादी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की और कैप्शन में लिखा, ” हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और अब पाया कि, हम हमेशा ही साथ रहेंगे क्योंकि धनाश्री ने यजुवेंद्र को हमेशा उसके आगे भी साथ रहने का वादा किया”

। धनाश्री और यजुवेंद्र की जोड़ी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लाल जोड़े में धनाश्री बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है, जबकि क्रीम कलर की शेरवानी में यजुवेंद्र भी खूब फैंस का दिल लुभा रहे हैं। शेयर की गई तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। धनाश्री और चहल के फैंस के अलावा कई क्रिकेटर और अन्य सितारे भी दोनों को बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आई पी एल 2020 के दौरान धनाश्री यूएई भी पहुंची थी, जहां पर उन्होंने चहल के साथ अच्छा टाइम स्पेंड किया था। धनश्री रॉयल चैलेंज बेंगलुरु की टीम के साथ दिखाई दी थी। आर सी बी ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टीम का पहला खिताब जीतने का सपना पूरा नहीं हुआ।

कोरियोग्राफर, डांसर, यूट्यूबर, डेंटिस्ट है धना श्री

अगर बात की जाए धनश्री के बारे में, तो वह एक मशहूर कोरियोग्राफर, डांसर और यूट्यूबर है। इसके अलावा वह एक डेंटिस्ट भी है। धनाश्री युवाओं को डांस भी सिखाती हैं, उनका एक चैनल भी है, जिस पर उनके लाखों फॉलोअर्स है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...