मुंबई. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर सास डिंपल कपाड़िया  से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर खुद को प्राउड फील किया है। इस पोस्ट में अक्षय ने सास डिंपल की हॉलीवुड फिल्म टेनेट का जिक्र करते हुए खुद को गौरवान्वित दामाद बताया है। आइए आपको बताते है कि अक्षय ने इस नोट में सास के लिए क्या कुछ खास लिखा है।

क्रिस्टोफर द्वारा डिंपल की तारीफ से अक्षय हैं खुश

आपको बता दे कि ये पोस्ट हॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर क्रिस्टोफर नोलान और डिंपल से जुड़ा हुआ है। डिंपल ने क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म टेनेट में काम किया है और ये फिल्म इसी शुक्रवार को इंडिया में रिलीज हुई है।

क्रिस्टोफर द्वारा डिंपल की तारीफ से अक्षय काफी खुश हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। फिल्म टेनेट इंडिया में रिलीज करने से पहले क्रिस्टोफर ने इंडियंस के लिए एक वीडियो शेयर कर कहा था- नमस्कार, मैं क्रिस्टोफर नोलन, फिल्म टेनेट का निर्देशक हूं। मैं इंडिया के सभी फिल्म प्रशंसकों को नमस्ते कहना चाहता हूं। मैं पूरी तरह रोमांचित हूं कि आपको बड़े पर्दे पर टेनेट देखने का अवसर मिलने जा रहा है।

 डिंपल  के साथ काम करना एक खुशी की बात है

क्रिस्टोफर ने अपने सिग्नेचर नोट में लिखा – डिंपल, मैं क्या कह सकता हूं? आपके साथ काम करना एक खुशी की बात है! नायिका प्रिया को दुनियाभर में जीवंत करते देखना शानदार रहा है। आपके महान कौशल, कड़ी मेहनत और अपनी प्रतिभा को उधार देने के लिए धन्यवाद। शुभकामनाएं।

अक्षय बेहद भावुक हो गए और अपनी खुशी बयां की

इस नोट को पढ़ने के बाद अक्षय बेहद भावुक हो गए और अपनी खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर बयां किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरे लिए एक गर्वित दामाद महसूस करने वाला समय है। क्रिस्टोफर नोलान ने अपनी फिल्म टेनेट के रिलीज की पूर्व संध्या पर डिंपल कपाड़िया को दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है। यदि मैं उनकी जगह होता तो शायद हिल भी नहीं पाता, लेकिन टेनेट में उनकी एक्टिंग के जादू को देखकर मां के प्रति मुझे बेहद खुशी और गर्व हो रहा है।

फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन और जॉन डेविड वाशिंगटन की फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी पर बेस्ड है, जिसमें लीड किरदार को वर्ल्ड वॉर-3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने बनाया है। डिंपल इस फिल्म में मुंबई की एक हथियार डीलर का रोल निभा रही हैं, जो जॉन ऑलिगार्स आंद्रेई सटोर को दुनिया को खत्म करने से रोकने के लिए जॉन डेविड वाशिंगटन को अपने मिशन में सहायता करती हैं।

एक इंटरव्यू में डिंपल ने कहा- यह सब एक सुंदर सपने की तरह है। ईमानदारी से कहूं तो मैं ऐसा करते समय खुद को काफी दबाव में महसूस कर रही थी। मैं बहुत तनाव में थी। शूटिंग के वक्त वहां जो कुछ भी चल रहा था मैं तनाव के कारण आनंद नहीं ले पाती थी। लेकिन अब जब मैं उस पल को सोचती हूं तो वह सब मेरे लिए एक खूबसूरत सपना जैसा लगता है।

ये भी पढ़े: दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल खन्ना ने अक्षय सामने रखी ये शर्त, जानकर चौंक जाएंगे आप

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...