टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। पिछले कुछ दिनों से वह काफी ज्यादा चर्चा में भी थी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे  का नाम भी सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ था। सुशांत के अन्य फैन्स की तरह अंकिता भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है। फिलहाल एक बार फिर अंकिता लोखंडे इंटरनेट की दुनिया पर चर्चा में आ चुकी है।

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने जी रिश्ते अवार्ड में सुशांत सिंह राजपूत के गाने ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ पर डांस करके ट्रिब्यूट दिया। अंकिता लोखंडे  का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अंकिता लोखंडे ने सफेद कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह स्टेज पर परफॉर्मेंस करती हुई नजर आ रही है। अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

वायरल हुआ अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो

स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अंकिता लोखंडे ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ गाने पर डांस करती दिखी। इस वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा कि, “झलक”। वायरल होते ही लोग वीडियो को लगातार लाइक कर रहे हैं। इसके अलावा सभी जम कर कमेंट भी कर रहे हैं। अंकिता लोखंडे  के हजारों फैंस अंकिता की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया है देख चुके हैं।

बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी है अंकिता लोखंडे

टी वी के साथ-साथ अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी है और एक अलग पहचान भी हासिल करने में कामयाब रही। टेलीविजन की दुनिया में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के मशहूर शो पवित्र रिश्ता के जरिए एंट्री ली थी। जिसमें अंकिता और अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई। इसी शो में काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए। अंकिता लोखंडे और अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के बेहद करीब थे और अच्छे दोस्त भी थे।

यह भी पढ़े: Zee Rishtey Awards पर अंकिता लोखंडे ने लिया सुशांत सिंह राजपूत का नाम, बोलीं- सुशांत के लिए……

यह भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर CBI हुई चुप, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...