बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड और बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ मशहूर फिल्म ‘राज’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले अभिनेता डीनो मोरिया आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आज वह पूरे 45 साल के हो गए हैं। डीनो मोरिया भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो गए हो लेकिन जब तक फिल्म इंडस्ट्री में रह तब तक लड़कियां उनकी दीवानी रहती थी। अपने सफल कैरियर के जमाने में एक बहुत ही सक्सेसफुल मॉडल भी रह चुके हैं।

 

फिल्म ‘राज’ से मिली लोकप्रियता

अभिनेता डीनो मोरिया ने फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य किरदार में रिंकी खन्ना नजर आईं थीं। साल 2002 में आई फिल्म राज से उन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। ‘गुनाह’ ‘बाज: ए बर्ड इन डेंजर’, ‘अक्सर’ और ‘एसिड फैक्टरी’ उनकी कई मशहूर फिल्मों में से एक है। मैं तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सभी फिल्में रोमांस से भरपूर थी।

 

 

खतरों के खिलाड़ी में विनर भी रह चुके हैं डीनो

फिल्मों ने खास कमाल नहीं दिखा पाए तो उन्होंने रियलिटी शो में काम करना शुरू कर दिया था। साल 2010 में भी खतरों के खिलाडी में विनर भी रह चुके हैं। बॉलीवुड में डीनो मोरिया की लगातार फिल्में फ्लॉप होती रही थी, जिसके बाद अपने फिल्में मिलना भी बंद हो गए हैं।

बिपाशा बसु के साथ नाम जुड़ा

फिल्म राज के समय में बिपाशा बसु के साथ डीनो मोरिया के अफेयर के चर्चे खूब उड़े थे। फिल्म ‘राज’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई थी। इसको लेकर दोनों काफी चर्चा में रहते थे। डीनो और बिपाशा एक इनरवियर कंपनी के लिए फोटोशूट भी कर चुके हैं, इस फोटोशूट को लेकर भी काफी ज्यादा विवाद हो चुका है। इससे पहले डीनो वेब सीरीज होस्टेस 2 को लेकर भी चर्चा में आए थे।

सुपरमॉडल रह चुके हैं डीनो मोरिया

काफी साल लाइमलाइट से दूर रहने के बावजूद अभिनेता डीनो मोरिया का कमबैक फैंस के लिए काफी बड़ा सरप्राइज रहा। किसी जमाने में डीनो मोरिया एक बहुत ही सुपर हिट मॉडल थे। वह अपनी बॉडी पर भी बहुत ध्यान देते हैं। इस उम्र में भी वह काफी फिट दिखाई देते हैं। हाल ही में आई वेब सीरीज में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आया।

ये भी पढ़े: किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं इन 12 एक्टर्स की खूबसूरत पत्नियां, देखे तस्वीरें

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...