मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री’ कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर ट्विटर पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद से वह ट्रोल्स के निशाने पर हैं. कई सेलिब्रिटीज के साथ ही उन्हें आम जन का भी गुस्सा झेलना पड़ रहा है. कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ में पहले ही जुबानी जंग चल रही हैं.

कंगना ने खुद को बताया हॉटेस्ट टारगेट

कंगना ने इस पर जवाब देते हुए खुद को हॉटेस्ट टारगेट बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘आप क्या कह रहे हैं. फिलहाल तो मैं हॉटेस्ट टार्गेट हूं. मुझे टार्गेट करिए और मीडिया के फेवरेट बन जाईये. मूवी माफिया आपको बड़े-बड़े रोल ऑफर करेंगे, आपको फिल्म देंगे,

अगर मैं डॉन होती तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती

फिल्मफेयर अवॉर्ड देंगे, शिवसेना की टिकट और भी बहुत कुछ. अगर मैं डॉन होती तो आपको पता है, 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती.’ वहीं मीका सिंह से लेकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई है.

खेसारी लाल यादव ने कंगना पर साधा निशाना

दरअसल, खेसारी लाल यादव ने कंगना पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा- ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली… अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.’ खेसारी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने खेसारी को ही खरी-खोटी सुना दी’ .

लोग कंगना रनौत के खिलाफ एकजुट क्यो हो गए

वहीं Gems of Bollywood नाम के यूजर ने कहा- ‘क्यों देश के सभी ## लोग कंगना रनौत के खिलाफ एकजुट हो गए हैं और अचानक इनमें देश के किसानों के लिए प्यार कैसे उमड़ पड़ा.’ यूजर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस ने यह ट्वीट किया था. हालाकि कंगना के लिए कोई नयी बात नही है वो अपनी बेबाक बयान के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

ये भी पढ़े : कंगना पर जावेद अख्तर ने किया मानहानि का केस, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...