मुंबई। बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक रहे राहुल महाजन जल्द ही सीजन 14 में चैलेंज के रूप में एंट्री लेंगे। राहुल ने तीन शादियां की हैं। उनकी दो एक्स वाइफ श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, राहुल पहले ड्रग स्कैंडल में भी फंस चुके हैं।

राहुल महाजन ने रूसी लड़की से की शादी

आपको बता दे कि राहुल ने तीसरी शादी नतालिया इलिना नाम की रूसी मूल की लड़की से की है। नतालिया कजाकिस्तान की रहने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नतालिया ने पत्नी को लेकर काफी बात की। इंटरव्यू के दौरान राहुल ने कहा- हम रेलवे ट्रैक की तरह हैं। एक-दूसरे के मामलों में बहुत ज्यादा इंटरफेयर नहीं करते हैं और एक-दूजे को स्पेस भी देते हैं। हम बैलेंस बनाकर चलते हैं ताकि हमारी शादी सही ट्रैक पर चलती रहे। अब, राहुल आध्यात्म की राह पर चल रहे हैं।

पति पत्नी का रिश्ता शिव-पार्वती की तरह होता है

राहुल ने कहा नतालिया रशियन है लेकिन अब हिंदू धर्म अपना चुकी है। मैं उसे हमेशा भगवान शिव और पार्वती का उदाहरण देता हूं। मैं कहता हूं कि पति-पत्नी का रिश्ता शिव-पार्वती की तरह होना चाहिए। हम उन्हें अपने रिश्ते में आदर्श की तरह रखते हैं। इतना ही नहीं, राहुल ने कहा कि मैं नतालिया को भगवद्गीता सिखाता हूं और हम साथ में कई धार्मिक किताबें भी पढ़ते हैं।

मुझे लगता है कि हमें एक सही जीवनसाथी और फैमिली तलाशने के लिए एक अच्छे भाग्य की जरूरत होती है। राहुल ने बिग बॉस के घर में जाने के सवाल पर कहा- मैं नतालिया के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहा हूं। इसलिए बिग बॉस के घर में महिलाओं से दूर ही रहूंगा। मैं पहले ही लिंकअप कर चुका हूं और अब किसी और घर में फेक फ्रेंडशिप नहीं बनाना चाहता।

नतालिया राहुल महाजन से 18 साल हैं छोटी

बता दें कि राहुल की पहली पत्नी उनके बचपन की दोस्त श्वेता सिंह थीं। दोनों की शादी अगस्त 2006 में हुई थी। दूसरी शादी राहुल ने डिम्पी गांगुली से 2010 में की थी। हालांकि 3 साल बाद ही फरवरी, 2013 में डिम्पी से तलाक ले लिया। इसके बाद डिंपी ने 27 नवंबर, 2015 को रोहित रॉय से दूसरी शादी कर ली। डिंपी की एक बेटी भी है, जिसका नाम रियाना है।

तीसरी पत्नी नतालिया राहुल महाजन से 18 साल छोटी हैं। इनकी शादी 20 नवम्बर 2018 को एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। राहुल और नताल्या ने मुंबई के मालाबार हिल स्थित एक मंदिर में शादी की सभी रस्में पूरी कीं। शादी के दौरान सिर्फ राहुल और नताल्या की फैमिली ही वहां मौजूद थी।

ये भी पढ़े : अब ऐसी दिखने लगी ‘आशिकी’ की एक्ट्रेस, भयानक हादसे के बाद 29 दिन तक कोमा में रही

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...