बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान एक बार फिर विवादों में हैं। ट्विवटर पर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। उनकी आने वाले फिल्म आदिपुरुष को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। साथ ही सोशल मीडिया पर #BoyCottAdiPurush ट्रेंड कर रहा है। दरअसल फिल्म के बारे में सैफ अली खान ने कुछ ऐसा बोल दिया है कि वो और उनकी फिल्म दोनों ही विवादों में आ गए हैं। आईए जानते है क्या कहा है…

सैफ ने सीता के अपहरण को ठहराया जायज

आपको बता दे कि सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने रावण द्वारा सीता के अपहरण को जायज ठहराया है। उन्होंने कहा है, ‘निर्देशक ओम राउत ने दुष्ट चरित्र को मानवीय और मनोरंजक बनाया है। एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प रहेगा लेकिन यह उतना सख्त नहीं है। हमने इसे मनोरंजन से भरपूर बनाया है।

इसमें दिखाया जाएगा कि सीता का अपहरण और राम के साथ रावण का युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण ने रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी।‘ सैफ अली खान का ये बयान लोगों का नागवार गुजर रहा है।  कुछ यूजर्स तो उन्हें प्रभास की फिल्म से बाहर निकालने की डिमांड तक कर रहे हैं। वहीं कई लोग फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

कई लोग फिल्म के बहिष्कार की कर रहे मांग

एक यूजर का कहना है कि, ‘सैफ के साथ काम कर प्रभास की इमेज खराब हो जाएगी।वही एक अन्य यूजर्स का कहना है कि ‘सभी एक साथ हो जाओ, जिससे की ओम अपनी इस फिल्म की पूरा कास्ट को ही चेंज कर दे और सैफ अली खान को बाहर निकाल दे। प्रभास के फैंस उन्हें फिल्म से बाहर करने की बात कर रहे हैं।

आपको बता दें इससे पहले सैफ फिल्म तान्हा जी को लेकर दिए एक बयान पर भी विवादों में आ गए थे। तब उन्होंने ये कहा था कि इस फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है। मुगल इतने बुरे नहीं थे। उस दौरान भी सैफ को काफी ट्रोल किया गया था। एक बार फिर ट्रोल हो रहे है। वहीं सैफ अली खान पर मीम्स भी खूब बन रहे हैं।

ये भी पढ़े: OMG गर्लफ्रेंड बनी पत्नी संग डांस करते-करते आदित्य नारायण ने कर लिया KISS

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...