बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई महीने बीत चुके हैं। अभी भी उनके अचानक हुए निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको भुला नहीं पा रहे हैं। लगातार उनसे जुड़े हुए कई कहानी किस्से लोग साझा करते रहते हैं। इन्हीं सबके बीच में अब सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर सुशांत सिंह राजपूत के हथेली की है। बता दें कि, फिल्म केदारनाथ को रिलीज हुए पूरे 2 साल बीत चुके हैं, जिसके मौके पर फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह को याद करते हुए उनकी हथेली की तस्वीर साझा की है।

जिंदगी मौत को लेकर लिखी बातें

ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत की हथेली की को तस्वीर साझा की गई है उसमे कई तरह के शब्द लिखे हैं- जैसे कि विवाद, धर्म, ईश्वर, वादा और जीवन कभी भी भेदभाव नहीं करता है, इसके बाद जीवन को काटकर उन्होंने लिखा- मौत भेदभाव नहीं करती है। इसके अलावा अपने लोगों को बचाओ लड़की का वादा जैसा और भी बहुत कुछ हथेली पर लिखा हुआ है जो कि समझ में नहीं आ रहा।

 

 

फिल्म निर्देशक ने किया सभी को भावुक

फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ” मुझे याद है जब मैं कहानी सुना रहा था और हम मंसूर के बारे में बात कर रहे थे। तो उसी समय सुशांत हाथ पर कुछ लिख रहा था, मैंने उससे पूछा भी था कि क्या लिख रहे हो हाथ के ऊपर? तो उसने मुझसे कहा कि, अपनी दुनिया समेट रहा हूं”। तस्वीर वायरल होने के बाद लोग काफी भावुक हो रहे है।

 

फैंस भावनाएं व्यक्त कर रहे

सुशांत सिंह राजपूत के फैन भी तस्वीर पर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘ उनके जैसा कभी कोई नहीं होगा। भले ही वह अब हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनसे ज्यादा जीवित कोई भी नहीं है’। एक और यूजर लिखता है कि, ‘ वह क्या चीज है कि, जो सुशांत के आते ही हमें इतना भावुक कर देती है। आपकी टिप्पणी पर मुझे रोना आ रहा है। काश मुझे उससे बातचीत करने का मौका मिले’। इस तरह से लोग लगातार तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

 

 

बता दे कि, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ के जरिए अभिनेत्री सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो कि साल 2018 दिसंबर में रिलीज हुई थी। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं रही लेकिन इसकी रिलीज से पहले काफी चर्चा में रहीं। क्योंकि सारा अली खान की पहली फिल्म थी।

ये भी पढ़े: अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...