मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है वहीं उनसे जुड़े कई किस्से-कहानी, फोटोज और वीडियोज भी वायरल होते रहते है। इसी बीच अमिताभ बच्चन और रेखा  को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। अमिताभ और रेखा की वजह से बॉलीवुड के एक शख्स को काफी परेशानीयों को सामना करना पड़ा था। आइए, आपको बताते हैं क्या है ये पूरा मामला

रेखा-अमिताभ के चलते परेशान था ये शख्स

दरअसल, रेखा की जिंदगी में एक समय ऐसा था जब वह अमिताभ के बहुत क्लोज थीं। खबरों की मानें तो रेखा और अमिताभ अक्सर साथ-साथ अपना समय बिताया करते थे। साथ वक्त बिताने के कारण ही दोनों को लेकर समस्या पैदा हो गई थी।

दरअसल, फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले रंजीत, रेखा और धर्मेन्द्र को लेकर एक फिल्म बना रहे थे। इस फिल्म का नाम था कारनामा।

शूटिंग की समय को लेकर थी रेखा को आपत्ति

बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग की समय को लेकर रेखा को आपत्ति थी। रंजीत ने रेखा और धर्मेद्र के शूट को शाम के वक्त रखा था। बताया जाता है कि उस दौर में रेखा शाम का वक्त अमिताभ के साथ बिताया करती थीं।

ऐसे में जब रंजीत ने उन्हें शाम के समय शूटिंग पर बुलाना शुरू किया तो बवाल मच गया। शुरू में रेखा ने फिल्म के डायरेक्टर से अपना शेड्यूल बदलने की मांग की और जब यह मांग नहीं मानी गई तो उन्होंने शूटिंग करने से ही मना कर दिया।

रंजीत ने धर्मेंद्र बताई अपनी परेशानी

आपको बता दे कि रंजीत ने एक इंटरव्यू के दौरान यह किस्सा बताया था। आखिर में थक हारकर रंजीत धर्मेंद्र के पास गए और अपनी परेशानी बताई। रंजीत ने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी परेशानी सुन धर्मेन्द्र ने उन्हें सुझाव दिया कि रेखा की जगह वह किसी दूसरी एक्ट्रेस को फिल्म में कास्ट कर लें।

इसके बाद फिल्म कारनामा विनोद खन्ना और फराह के साथ बनाई गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इन दिनों टीवी के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं तो रेखा लंबे समय से फिल्मों से दूर है। रंजीत भी अब फिल्मों में कम ही दिखाई देते है।

ये भी पढ़े : अब ऐसी दिखने लगी ‘आशिकी’ की एक्ट्रेस, भयानक हादसे के बाद 29 दिन तक कोमा में रही

 

Supriya Singh

मेरा नाम सुप्रिया सिंह है और मै INDIA NEWS INC में लेखक के पद पर कार्यरत हूँ, मुझे मनोरंजन...