बॉलीवुड की बेहद चर्चित गायिका नेहा कक्कड़ आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती है। कुछ दिन पहले ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी की खबर से अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया। शादी के बाद से ही नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं । हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस को दोनों की प्रेम कहानी साझा की है, जिसे जानने के लिए उनके लाखों फैंस काफी दिनों से उत्साहित थे। तो आइए जानते हैं कैसी है नेहा कक्कड़ की लव स्टोरी।

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे #नेहुप्रीत

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में मजबूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। जहां पर सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। इसी दौरान नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने खूब सारी बातें भी की। इतना ही नहीं सबकी चहेती नेहा कक्कड़ ने प्यार से लेकर शादी तक अपनी पूरी दास्तान भी सुनाई। वैसे दोनों की प्रेम कहानी जानने के लिए उनके सभी चाहने वाले काफी दिनों से बहुत ही उत्साहित थे, जिसका खुलासा अब खुद नेहा कक्कड़ ने कर दिया है। शो में बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, रोहनप्रीत ने पहली बार उनसे शादी करने से मना कर दिया था।

इसलिए शादी नहीं करना चाहते थे रोहन

बातचीत के दौरान नेहा कक्कड़ ने कहा कि, शुरुआत में तो रोहनप्रीत उनसे शादी ही नहीं करना चाहते थे, लेकिन नेहा शादी करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि, ” वह अब सफल हो चुकी हैं और उनके पास सब कुछ है, तो अब वो फालतू के रिलेशनशिप में ना रहकर सीधे शादी करना चाहती हैं। लेकिन रोहनप्रीत शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हुए”।

नेहा कक्कड़ ने बताया कि, ”रोहनप्रीत ने शादी की बात को लेकर उनसे कहा कि, उनकी अभी बहुत कम उम्र है। वह सिर्फ 25 साल के हैं इसीलिए इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहते हैं”।

नेहा के पीछे-पीछे होटल तक गए रोहनप्रीत

उन्होंने बताया कि,

”1 दिन रोहनप्रीत ने मुझ से कहा कि, मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता! चलो हम लोग शादी कर लेते हैं। जब रोहनप्रीत ने मुझसे यह बात कही तब वह ड्रिंक किए हुए थे। ऐसे में मुझे लगा कि, वह अगले दिन यह सारी बातें खुद ही भूल जाएंगे”।

आगे नेहा कक्कड़ कहती है,

” फिलहाल अगले दिन मैं शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंच गई। जिस होटल में मैं रुकी थी, रोहनप्रीत भी वहां आ गए और वहां आकर उन्होंने मुझसे शादी के लिए बातचीत की। इसके बाद हम दोनों ने अपने मां-बाप से इस बात को लेकर रजामंदी ली और फिर सात फेरे ले लिए”।

इस तरह से दोनों आपसी सहमति से एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

गाने के सेट पर हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

हम आपको बता दें कि, नेहा कक्कर और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को शादी की थी। इसके अलावा दोनों की पहली मुलाकात नेहा कक्कड़ के गाने नेहू दा व्याह’ के सेट पर ही हुई थी. इसी दौरान दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया। ‘द कपिल शर्मा शो’ में नेहा कक्कड़ ने अपनी पूरी लव स्टोरी साझा करते हुए बताया कि, रोहनप्रीत पहली ही बार बहुत प्यारे लगे।

रोहनप्रीत ने कहा कि, नेहा भी बहुत क्यूट है वह जितनी ज्यादा क्यूट दिखती है, उससे कहीं ज्यादा क्यूट है। फिलहाल शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हनीमून के लिए दुबई गए थे, जहां पर दोनों की एयरपोर्ट की कई तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी।

यह भी पढ़े: नेहा कक्कड़ से करीना कपूर तक अपने पति से ज्यादा फेमस हैं ये सितारें

यह भी पढ़े: शाहरुख की बेहद करीब है ये महिला, जानिए कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं इंडिया न्यूज़ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर...